अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे धनार्थी अचानक तबीयत बिगड़ गई, देखने पहुंचे विधायक

0
283

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्टः

अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे धनार्थी अचानक मेरी तबीयत, देखने पहुंचे विधायक।

26 फरवरी से लगातार अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे रोसड़ा शहरवासी को आज 13 वॉ दिन धरना जारी है। धरना पर बैठे मिश्रा विश्वा बारूद एवं यू आर कॉलेज इकाई अध्यक्ष सागर कुमार को अचानक तबीयत खराब हो जाने से धरना पर बैठे अन्य लोगों के सहयोग से उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल रोसरा में इलाज करवाया गया।
धरना पर बैठे लोगों की हालचाल लेने के लिए पहुंचे रोसड़ा के विधायक डॉ अशोक कुमार ने धरना पर लोगो को हौसला अफजाई करते हुए कहा कि रोसड़ा वासी के साथ जहां जो करना होगा ,लिखना हुआ लिखेंगे, रोसड़ा को जिला बनाने के लिए ।साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इससे पूर्व में भी विभाग के सभी कार्यालय को मैं रोसड़ा को जिला बनाने के लिए लिखित आवेदन दिया हूं। वहीं पर विधायक को देखकर रोसड़ा प्रखंड के बीडीओ महताब आलम एवं रोसड़ा अंचला अधिकारी नरेंद्र कुमार जी धरना स्थल पर पहुंचकर लोगों की हाल चाल ली।
इस मौके पर उपस्थित विधायक डॉ अशोक कुमार ,रोसड़ा प्रखंड विकास पदाधिकारी महताब आलम ,रोसड़ा अंचल अधिकारी नरेंद्र कुमार, शिक्षक मोहम्मद शमशेर ,पूर्व मुखिया मोहम्मद जाकिर ,रोसड़ा नगर पंचायत मुख्य पार्षद श्याम बाबू सिंह, रिटायर शिक्षक रत्नेश्वर यादव, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष शंभू सिंह ,पूर्व उप प्रमुख सुरेश दास मिश्रा, विश्व बारूद सहित सैकड़ों लोग धरना स्थल पर उपस्थित थे।