असहायों की सेवा के लिए नेशनल एन्टी करप्शन ऑपरेशन कमिटी के द्वारा गरीबो, मजदूरों के क्षुदापूर्ती के निमित्त प्रतिदीन 100 लोगो के लिए भोजन की व्यवस्था ,आगामी 3 मई 2020 तक के लिए किया गया।

0
385

नेशनल एन्टी करप्शन एंड ऑपरेशन कमिटी ऑफ इंडिया के वरिष्ठ पदाधिकारी डॉ जंगबहादुर सिंह ( राष्ट्रीय महासचिव पुलिस प्रोटेक्शन), श्री पुष्पेंद्र सिंह ( उत्तर प्रदेश अध्यक्ष विकलांग प्रोटेक्शन),श्री अतुल सिंह ( उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष सामाजिक संरक्षण ) तथा अन्य पदाधिकारीगण द्वारा आज दिनाँक15/04/20 दिन बुधवार से 100 लोगो के लिए प्रतिदिन भोजन की व्यवस्था ,3 मई तक के लिए किया गया है ,
बता दे कि 14 अप्रैल 2020 को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा राष्ट्र के नाम संदेश दिये थे। जिसमे लॉकडाउन के समय और सिमा को आगामी 3 मई 2020 तक बढ़ा दिया गया है, इसी लॉक डाउन को ध्यान में रखते हुवे सामाजिक संगठन जो कि देश के 22 राज्यो में कार्यरत है राष्ट्रीय अत्याचार ,भ्रष्टाचार निवारण समिति। (नेशनल एन्टी करप्शन एंड ऑपरेशन कमिटी ऑफ इंडिया )के वरिष्ठ पदाधिकारीओ द्वारा लोक कल्याण की भवना से ओतप्रोत ,तथा गरीबो मजदूरों की क्षुदापूर्ती के निमित्त 3 मई तक प्रतिदिन भोजन वितरण की व्यवस्था की गई है ।

संवाददाता
हिमांशु सिंह
वारणसी डिवीजन ब्यूरो चीफ
नेशनल एन्टी करप्शन न्यूज चैनल।