कौशांबी में आठ साल की मासूम से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

0
569

यूपी के कौशांबी में आठ साल की मासूम बच्ची से पड़ोस गांव के युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मासूम की चीख सुनकर ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया, और उसकी जमकर पिटाई कर दिया। घटना की सूचना के बाद मौकाए वारदात पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन में जुट गई।

कौशांबी के कोखराज इलाके में एक आठ साल की मासूम बच्ची से हुई रेप की वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आरोप है कि पड़ोस गांव के युवक ने मासूम बच्ची को गांव के बाहर पकड़कर बल पूर्वक दुष्कर्म किया वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद मासूम की चीख पुकार सुनकर आस-पास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने आरोपी युवक को मौके से पकड़ लिया, और जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस के अलावा पुलिस अधीक्षक ने भी फील्ड यूनिट टीम के साथ घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने रेप के आरोपी युवक को गिरफ्तार का पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण और उपचार के लिए अस्पताल भेजा है।

पीड़िता की माँ ने बताया कि आरोपित युवक की हैवानियत की शिकार हुई उसकी मासूम बेटी की हालत भी ठीक नही है। आरोपित युवक ने उसकी बेटी को कुछ इस कदर नोचा है कि उसके पूरे जिस्म में दांत काटने के गंभीर निशान है। घटना के बाद से पीड़िता को ब्लीडिंग भी हो रही है। वहीं घटना के बाबत पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि घटना स्थल की जांच के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के परिजनों के तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण व उपचार कराया जा रहा है।