कौशांबी में सपेरे की 6 साल की मासूम बेटी की रेप के बाद हत्या

0
412

यूपी के कौशांबी जिले में गुरुवार की देर रात सपेरे की 6 साल की मासूम बेटी की रेप के बाद नृशंस हत्या कर दी गई है। पुलिस ने रात्रि में ही उसका शव एक खेत से बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारोपी चाचा रम्पत को गिरफ्तार किया है।

कौशांबी जिले के कोखराज थाना इलाके में गुरुवार की देर रात उस वक्त हड़कम्प मच गया। जब एक सपेरा ने यूपी पुलिस की हेल्प लाइन नंबर 112 पर कॉल कर अपनी 6 साल की मासूम बेटी की डेरा से गायब होने की शिकायत दर्ज कराई। सूचना के बाद इलाकाई पुलिस तत्काल हरकत में आई, और मामले की छानबीन में जुटी गई। पुलिस ने देर रात ही सपेरा के डेरा से महज कुछ ही दूरी पर एक अरहर के खेत से उसकी बेटी के निर्वस्त्र शव को बरामद कर लिया है, जिसके गुप्तांग खून से सने हुए थे।

पीड़ित सपेरा के मुताबिक वह कानपुर देहात के शिवाली थाना इलाके का रहने वाला है। जो पिछले कुछ दिनों से कोखराज इलाके में परिवार सहित डेरा डाल रखा है। और अपने परिवार की दो जून की रोटी के लिए सांपो को पकड़ने का काम करता है। वहीं पिता ने रिश्ते में चचेरे भाई रम्पत के ऊपर अपनी बेटी की रेप के बाद ईट से सिर कूचकर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने हत्यारोपी रम्पत को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि हत्यारोपी चाचा रम्पत ने घटना वाली रात पहले तो छिक कर शराब पी। उसके बाद अपनी 6 साल की मासूम भतीजी को डेरा के बाहर एक अरहर की खेत मे ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद ईट से कूचकर उसकी हत्या कर दी। एसपी के मुताबिक पुलिस गिरफ्त में आने के बाद हत्यारोपी रम्पत ने अपने जुर्म की कबूलदारी की है। जिसके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।