कौशांबी में 5 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या, परिजनों ने कहा भूत ने उतारा मासूम को मौत के घाट

0
444

यूपी के कौशांबी में पांच वर्षीय मासूम बच्चे की लाश कमरे के भीतर चारपाई पर पड़ी मिली। मासूम के चेहरे व शरीर पर चोट के गंभीर निशान थे। उसी कमरे में बच्चे की सौतेली मां, बाप, बड़ी बहन एवं सौतेली मां के बच्चे भी सो रहे थे। सौतेली मां का कहना है कि भूत ने मासूम हत्या कर दी। पुलिस ने सौतेली मां पर हत्या की आशंका जाहिर करते हुए उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

कौशांबी के पिपरी थाना इलाके के गिरिया खालसा गांव में बुधवार की सुबह चारपाई पर अरुण की लाश पड़ी मिली। जिसके बाद घर मे चीख पुकार मच गई। मासूम अरुण की गला दबाकर हत्या की गई थी। उसके चेहरे व शरीर पर भी चोट के गंभीर निशान थे। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस के अलावा एसपी भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने दंपती और अरुण की बड़ी बहन से घटना के बारे में पूछताछ किया। अरुण की सौतेली माँ का कहना है कि घर मे भूत पिशाच का वास है। भूत ने बेटे की हत्या कर दी। फिलहाल एसपी महिला की बातों से इत्तेफाक नही रखते। पुलिस ने सौतेली माँ और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि पिता चंदन मेहनत मजदूरी करता है। उसकी पहली पत्नी की चार साल पहले मौत हो गई थी। उससे सात साल की बेटी रेशमा व पांच साल का बेटा अरुण था। पत्नी की मौत के बाद बच्चे यतीम न हो अरुण ने दो साल बाद दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी अपने साथ एक बेटी भी लेकर आई थी। कुछ दिन तक तो ठीक था। लेकिन समय बीतते ही माहौल बदलने लगा। ग्रमीणों की माने तो सौतेली मां अरुण के बच्चों से प्यार नही करती थी। अक्सर उनमें झगड़ा होता रहा है। घटना के बाबत एसपी अभिनंदन का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।