खगड़िया में सवारी बस और ट्रक में भीषण टक्कर बाल-बाल बचे यात्री बस का चालक सहित अन्य यात्री लोग हुआ घायल

0
274

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

खगड़िया जिला के मानसी थाना क्षेत्र के चुकती ओवरब्रिज के पास शनिवार की सुबह ट्रक और बस की टक्कर हो गई जिसमें चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल कई यात्रियों भी घायल हो गई।सभी ईलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

घटना में घायल चालक बोधगया के जनार्दन पांडेय, उपचालक नवादा जिले के वालेश्वर सिंह और यात्री पूर्णिया जिले के संजीव कुमार बताए जा रहे हैं। बताया गया कि बस पर 35 यात्री लोग बस में सवार थे। बस बोधगया से सिल्लीगुड़ी जा रही थी। रेल ओवरब्रिज पर पूरब दिशा से तेज रफ्तार ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वही ट्रक टक्कर के बाद एनएच 31 के दक्षिण दिशा में लुढ़क गया।कई विदेशी सैलानी थे सवार।
आसपास के लोगों की काफी मशक्कत के बाद बस के चालक को बाहर निकाला। बस चालक का पैर घटना में बुरी तरह फ्रैक्चर हो गया। घटना के बाद एनएच पर जाम लग गया। इसके बाद सूचना पर पहुंची मानसी पुलिस ने यातायात सामान्य हुआ। घटना कद बाद ट्रक का चालक और उपचालक फरार हो गया। थानाध्यक्ष गुंजन कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। घटनास्थल के पास फिलहाल पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।