गाजियाबाद से आ रहे एक ट्रक शराब को समस्तीपुर पुलिस ने किया जप्त।

0
605

गाजियाबाद से आ रहे एक ट्रक शराब को समस्तीपुर पुलिस ने किया जप्त।
बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट:-

गुप्त सूचना के आधार परUP25AT0984 नंबर की ट्रक से मुसरीघरारी के तरफ से शराब आ रहे होने की सूचना मिली ।जिसके बाद नगर थाना एवं मुफस्सिल थाना के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन कर पटेल गोलंबर के पास ट्रक को रोकने का प्रयास किया गया। पुलिस को देख ड्राइवर गाड़ी तेज रफ्तार से भागने की कोशिश की जिससे समाहरणालय के समक्ष मार्ग अवरुद्ध कर रोका गया। ट्रक पर चालक एवं खलासी के अतिरिक्त एक अन्य व्यक्ति सवार था। ट्रक को नगर थाने पर लाकर जांच किया गया तो उस पर स्क्रैप का सामान मिला। स्क्रैप की आड़ में शराब का बड़ा कारोबार सामने आया। वही गाड़ी में एक चेंबर बना मिला जिसमें भारी मात्रा में शराब रखी थी। ट्रक चालक से पूछताछ चेंबर में शराब होने की बात बताया। ट्रक चालक ने बताया कि यह शराब गाजियाबाद से आ रहा था जिसे खानपुर में डिलीवरी करना था। ट्रक से 323 कार्टून शराब बरामद हुआ। जो खानपुर निवासी कुंदन महतो का बताया जा रहा। कुंदन महतो वहीं से मुसरीघरारी से लेकर आया था और इस ट्रक पर बैठकर अपने ऑल्टो से आगे चला गया और बोला कि शराब लदा ट्रक लेकर खानपुर आओ।
बता दें कि गिरफ्तार चालक देवेंद्र कुमार उम्र 22 वर्ष जिला चरखी दादरी हरियाणा का रहने वाला है।
खलासी सम्राज कुमार वह भी हरियाणा का रहने वाला है, लखींद्र पासवान खानपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। शराब 323 कार्टून में 9888 बोतल शराब मौजूद था।
इस बात की जानकारी देते हुए सदर डीएसपी प्रतीश कुमार ने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी वहीं से शराब में संलिप्त सभी लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई होगी।