गिरिराज सिंह को बेगूसराय के SP ने ललकारा, पुलिस पर लगाये गये आरोप साबित करें या अपनी जुबान बंद रखें

0
280

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

बेगुसराय: अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में बढ़ते आपराधिक वारदातों पर नाराज होकर एसपी को फटकार लगाने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को SP ने जवाब दिया है। बेगूसराय के SP अवकाश कुमार ने आज बकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को चुनौती दी। या तो पुलिस पर लगाये गये आरोप साबित करें या फिर अपनी जुबान बंद रखें।
बेगूसराय के एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी चुनौती
बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने आज प्रेस कांफ्रेंस किया। मकसद था गिरिराज सिंह को जवाब देना। एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा “माननीय मंत्री महोदय से मेरी बातचीत दूरभाष के माध्यम से  हुई। बातचीत में उन्होंने जो प्रश्न किये थे उनका जवाब दिया गया था।मुझे इसका पता ही नहीं था कि मुझे फटकार भी लगायी गयी है। जब पोर्टल और मीडिया में ये बात आयी कि मुझे फटकार लगायी गयी है तो मुझे पता चला कि मुझे फटकार भी लगी है। मैं हैरान हूं।”
SP अवकाश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा “मीडिया में मंत्री महोदय का वीडियो चल रहा है। जो स्टेटमेंट उस वीडियो में है कि मैं अपराधियों को प्रश्रय दे रहा हूं। मैं चाहूंगा कि मंत्री महोदय उन अपराधियों का नाम भी बतायें जिन्हें मैं प्रश्रय दे रहा हूं। सबूत के साथ उनका नाम बताया जाना चाहिये। अगर मुझे सबूत नहीं दे सकते हैं तो मेरे वरीय अधिकारियों को वे सबूत दिये जायें जिससे कि वे मुझ पर कार्रवाई कर सकें।”

SP ने कहा कि बेगूसराय पुलिस पर अपराधियों को प्रश्रय देने का आरोप पूरी तरह से गलत है।  मंत्री महोदय के पास किसी तरह का कोई ठोस सबूत है तो वे उसे सामने लेकर आयें। एसपी ने कहा कि बेगूसराय में आपराधिक वारदातों में लगातार कमी आ रही है।
गिरिराज ने दो दिन पहले एसपी को लगायी थी फटकार
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में बढ़ते आपराधिक वारदातों पर लगातार नाराजगी जाहिर करते रहे हैं।दो दिन पहले यानि 14 फरवरी को वो बेगूसराय के रजवाड़ा में अपराधियों के हाथों मारे गये गौतम उर्फ प्रिंस के परिजनों से मिलने गये थे। मृतक के परिजनों ने शिकायत की थी कि पुलिस हत्यारों को पकड़ने से कतरा रही है। इसके बाद नाराज गिरिराज सिंह ने वहीं से बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार से फोन पर बात की थी।