तेज रफ्तार अज्ञात स्कॉर्पियो वाहन की टक्कर से विद्युत पोल टूट गया, जिससे गनीमत ये रहा कि बड़ा हादसा होने से टल गया।

0
210

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

तेज रफ्तार अज्ञात स्कॉर्पियो वाहन की टक्कर से विद्युत पोल टूट गया, जिससे गनीमत ये रहा कि बड़ा हादसा होने से टल गया।

प्रखंड क्षेत्र के सूर्यगंज के पास सड़क के किनारे गड़े बिजली के खंभे को एक तेज रफ्तार अज्ञात स्कॉर्पियो वाहन की टक्कर से विद्युत पोल टूट गया, यदि वहाँ पर बिजली का खंभा न होता तो वाहन पास के घर में घुस जाता और कोई भी अनहोनी हो सकती थी।
मिली जानकारी के अनुसार एक बारात से भरी स्कॉर्पियो जो सहरसा से गम्हरिया थाना क्षेत्र के टोका गाँव बारात जा रही थी। कि रास्ते में सूर्यगंज बजार के पास स्कॉर्पियो अनियंत्रित खोने से सड़क के किनारे बिजली के खंभे में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे स्कॉर्पियो घटना स्थल पर ही पलट गया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि घटना के समय विद्युत पोल में बिजली भी थी। गनीमत ये यह रहा कि बिजली का तार जो कवर किया हुआ था। यदि कवर किया हुआ नहीं रहता तो बड़ा हादसा हो सकता था।वाहन में सवार व्यक्ति की जान भी जा सकती थी।
वाहन चालक सहित वाहन में सवार व्यक्ति मौके से फरार हो गया। बताया गया कि बीते रात करीब 11 बजे रफ्तार अज्ञात वाहन ने इतनी जोरदार टक्कर मारी की बिजली का खंभा मुडक़र जमीन पर गिर गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि खंभे टुकडे टुकड़े में क्षतिग्रस्त हो कर टूट गए।
वहीं थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि इस घटना में किसी को कुछ नहीं हुआ। घटनास्थल से गाड़ी को जप्त कर थाना लाया गया है। लेकिन गाड़ी किसकी है अब तक पता नहीं चल पाया है।मामले की छानबीन की जा रही है।