थानाध्यक्ष पर अपराधियों ने चलाई गोली, पुलिस महकमे में हड़कंप

0
219

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

छपरा: बिहार में इन दिनों अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी पुलिसवालों को भी अपना निशाना बना रहे हैं। इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है छपरा जिले से जहां अपराधियों ने पुलिस को अपना निशाना बनाया है। छपरा में क्रिमिनलों ने थानेदार के ऊपर गोली चलाई है। इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

वारदात छपरा जिले के रिविलगंज थाना इलाके की है। जहां  रिविलगंज बाजार में अपराधियों ने थानाध्यक्ष के ऊपर फायरिंग की है। गोली की आवाज सुन काफी संख्‍या में लोग जुट गए। जिससे अपराधी बाइक छोड़ फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से अपराधियों की बाइक जब्‍त कर ली है। हालांकि पुलिस का दावा है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है। मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से कुछ दूरी पर स्थित पक्की ठाकुरबाड़ी के बगल स्थित एक चाय-नाश्ते की दुकान में कुछ अपराधी लूटपाट की नीयत से जुटे हुए थे। इस दौरान थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी एक सिपाही को लेकर मौके पर पहुंचे।

थानेदार को देखते ही अपराधियों ने उन पर गोली चला दी. इस घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। इसका फायदा उठाकर अपराधी सरयू नदी के दियारा की ओर फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि फायरिंग करने वाले फरार दोनों अपराधियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उन्हें अरेस्ट कर लिया जायेगा। बता दें कि 15 दिनों के अंदर रिविलगंज में छिनतई की तीन-चार घटनाएं हो चुकी हैं।