थाना में अचानक दारोगा की मौत, पुलिस महकमे में हड़कंप

0
324

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्टः

इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है नवादा से जहां थाने के अंदर एक दारोगा की अचानक मौत हो जाने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंचे डीएसपी मामले की छानबीन कर रहे है। जिला पुलिस में शोक की लहर है।

घटना नवादा जिले के सिरदला थाना की है। इस थाने में पोस्टेड दारोगा धर्मेंद्र कुमार राय की अचानक मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना के समय थानाध्यक्ष पेट्रोलिंग पर निकले हुए थे। जैसे ही उनको घटना की सूचना मिली, वह दौड़े-दौड़े थाना पहुंचे। उन्होंने देखा कि एसआई की मौत हो चुकी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि उनका एक साथी हमेशा के लिए अलविदा कह चुका है। उन्होंने इस घटना पर दुःख जताया।

उधर घटना की सूचना मिलते ही रजौली अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुमार भी फौरन मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि एसआई की मौत की छानबीन चल रही है। हालांकि डीएसपी ने ये भी बताया कि मृतक दारोगा कई दिनों से बीमार चल रहे थे। थाना प्रभारी ने बताया कि पहले भी उनकी तबियत खराब हुई थी। बहरहाल, एसआई की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा।