नालंदा में CO ऑफिस के घूसखोर कर्मचारी को निगरानी ने दबोचा, मिठाई दुकान में बैठकर ले रहा था रिश्वत

0
384

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्टः

नालंदा : निगरानी की टीम ने नालंदा से एक घूसखोर कर्मचारी को रंगे हाथों दबोचा है। नालंदा जिले के इस्लामपुर में अंचल कार्यालय के कर्मचारी चक्रधारी प्रसाद को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। चक्रधारी प्रसाद अंचल कार्यालय के सामने एक मिठाई की दुकान में बैठकर रिश्वत ले रहा था।

बताया जा रहा है कि निगरानी की टीम को शिकायत मिली थी कि चक्रधारी प्रसाद आपदा प्रबंधन कोष के तहत मिलने वाले मुआवजे की रकम देने के लिए रिश्वत के तौर पर 30 हजार रुपए मांग रहा है। दरअसल इस्लामपुर थाना क्षेत्र के बलबापर गांव निवासी चंदन कुमार को आपदा प्रबंधन को से चार लाख का मुआवजा मिलना था। इसी के एवज में चक्रधारी प्रसाद में 30 हजार की रिश्वत मांगी। रिश्वत की पहली किश्त के तौर पर 10 हजार लेते हुए अंचल कर्मचारी को निगरानी की टीम ने धर दबोचा।

शिकायतकर्ता के भाई रितेश कुमार की 11 दिसंबर को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। आपदा प्रबंधन कोष के तहत चंदन को मुआवजा मिलना था लेकिन इसी के एवज में चक्रधारी प्रसाद रिश्वत मांगी थी। अंचल कर्मचारी चक्रधारी प्रसाद इसके पूर्व भी निलंबित हो चुका है। फिलहाल निगरानी की टीम उसे लेकर पटना आ गई है।