नेशनल एन्टी करप्शन एंड ऑपरेशन कमेटी ऑफ इंडिया की टीम उत्तराखंड में निरंतर अपनी सेवाएं देते हुए …

0
399

रायवाला (देहरादून) आज दिनांक 04/04/2020 को नेशनल एन्टी करप्शन एंड ऑपरेशन कमेटी ऑफ इंडिया ने सड़क पर चलने वाले राहगीर , भीख मांगने वाले साधु संत , वो सभी जो रोज कमाने निकलते थे ।

आज लॉक डाउन की स्थिति में सभी मजबूर है , परेशान है कही ऐसा न हो इनकी भूख से जान ही चली जाए ।

सरकार के पूरे प्रबन्ध है , पूरी कोशिश है कोई भूखा न रहे इस कठिन समय मे । फिर भी बहुत से ऐसे लोग है जिनको भूख सताने लगी है । परेशान करने लगी है ।

जैसा कि आपको बता दे इस संकट की घड़ी में उत्तराखंड राज्य से नेशनल एन्टी करप्शन एंड ऑपरेशन कमेटी ऑफ इंडिया के प्रदेश प्रभारी डॉ. संतोष चमोली व टीम साथियो ने अपनी सेवाए बखूबी निभा रहे है । 

मनोज भट्ट (सचिव) कहते है कि इस मुसिबत के समय सभी को आगे आना भी चाहिये । और क्यो न आये हमे अपने देश से प्रेम है , यही इंसानियत भी सिखाती है ।

डॉ. चमोली लगातार ,निरंतर अपनी सेवाएं दे रहे है और स्वम् अपने ही खर्च से । और जब तक लॉक डाउन रहेगा निरन्तर अपनी सेवाएं देते रहेंगे ।

डॉ. लव कुमार ( कोषाध्यक्ष) कहते है कि जहां एक ओर देश को कोरोना महामारी से बचना है वही दूसरी ओर जो भूखे है ,लाचार है । उनकी भी हम सबको मिलकर मदद करनी है ।

डॉ. संतोष चमोली रोज सुबह 4 बजे उठकर घर पर भी खाना बनाते है व उनकी पत्नी का पूरा सहयोग रहता है । फिर घर से खाने को गाड़ी में लेकर निकल पड़ते है , जो भी राहगीर दिखाई पड़ता है उसे रोककर खाना खिलाते है । जिसमें पूरी सावधानी रखी जाती है । दूरी बनकर खाना खिलाया जाता है ।

आज देश के कोने कोने से मदद की जा रही है । 

जहाँ एक तरफ रोज डॉ. चमोली खाना खिला रहे है व जरूरत का सामान घर घर पहुचा रहे है ।

वही प्रधानमंत्री कोष में डॉ. चमोली ने 11000 की मदद भी की ।

आज देश डॉ. चमोली को सलाम करता है । उनके जज्बे की जितनी तारीफ की जाए कम है । 

चैनल के माध्यम से डॉ. चमोली कहना चाहते है कि देश से कोरोना महामारी को मिटाना है ,भागना है । अपने घर पर ही रहे , तभी सभी की सुरक्षा है । 

आज देश के कोने कोने में नेशनल एन्टी करप्शन एंड ऑपरेशन कमेटी ऑफ इंडिया के कार्यकर्ता अपनी सेवाएं ईमादारी से निभा रहे है । सभी को चैनल शुभकामनाएं देता है ।