पटना: दारू के नशे में टल्ली होकर लड़कियों को छेड़ता था युवक…लोगों ने किया विरोध तो जमकर काटा बवाल

0
282

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन सूबे में शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ रही हैं। आए दिन शराब मिलने और शराब पीकर बवाल करने की ख़बरें आती हैं। मामला राजधानी पटना का है, जहां अंबेडकर भवन में दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। दरअसल कुछ लड़के दारू पीकर अंबेडकर कॉलोनी की ओर आने-जाने वाली लड़कियों के साथ छेड़खानी करते थे। कुछ लोगों ने जब इसका विरोध किया तो शराबी उनसे भिड़ गये।

एक पक्ष.. दूसरे पक्ष के ऊपर शराब की बिक्री करने और दारू के नशे में टल्ली होकर लड़कियों से छेड़खानी का आरोप लगाने लगे। अंबेडकर भवन में रहने वाले लोगों का आरोप है कि चंदन नाम का लड़का अपने दोस्तों के साथ मिलकर शराब की बिक्री करता है। आरोप है कि लड़के दारू के नशे में इलाके से आने-जाने वाली लड़कियों से सरेआम छेड़खानी करते हैं।

स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को जब इसका विरोध किया तो चंदन और उसके साथी लोगों से ही भिड़ गये। बवाल बढ़ने के बाद दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छापा मारा तब देसी शराब बरामद की गई।वहीं पुलिस को देखते ही सभी आरोपी मौके से फरार हो गये। फिलहाल पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।