पटना में आशिक का मर्डर, क्लास में पढ़ने वाली माशूका के भाई ने किया शूट

0
684

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

प्रेम प्रसंग में हत्या का एक मामला राजधानी पटना से आया है।पटना पुलिस ने रोहित हत्याकांड का बड़ा खुलासा किया है। प्रेमिका से मिलने के दौरान उसके भाई ने गोली मारकर रोहित का मर्डर किया था। पुलिस ने प्रेमिका के भाई और उसके दो साथियों को अरेस्ट कर लिया है। गिरफ्त आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर उन्हें ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दी है।
वारदात राजधानी के दीघा थाना के जामखड़ी इलाके की है। जहां जमाखारिज के रहने वाले दसवीं के छात्र रोहित कुमार (16) के हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने उसकी प्रेमिका के चचेरे भाई आरव उर्फ़ होर्लिक्स और उसके दो दोस्तों अमर कुमार उर्फ़ मुंशी और रोशन कुमार को अरेस्ट किया है। अमर कुमार उर्फ़ मुंशी दीघा थाना के ब्रह्मस्थान गली और रोशन कुमार रामजी चक के बाटा शोरूम का रहने वाला है।
पटना एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्त आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि रोहित अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था। इस दौरान उसके भाई आरव ने उसे देख लिया। जिसके बाद उसने वह दो दोस्तों के साथ रोहित को गंगा किनारे ईट भट्ठा के पास ले गया और उसका मर्डर कर दिया।