पटना में इंटर के परीक्षा देकर लौट रही छात्रा को टैंकलौरी ट्रक ने रौंदा घटनास्थल पर ही मौत

0
86

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट।

बिहार पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है घटना बिक्रम के आसपुरा लॉक के पास की है, इंटर का परीक्षा देकर लौट रही छात्रा टैंकलौरी की चपेट में आ गई, जिससे मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई। वहीं इस हादसे के बाद स्थानीय लोग ने हंगामा कर रहे हैं।
बताया जा रहा है कि मृतका अपने भाई के साथ इंटर का परीक्षा देकर बाइक से पलीगंज से अपने घर जा रही थी। तभी असपुरा लॉक के पास टैंकलौरी ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई और उसका भाई गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। वहीं गंभीर रुप से घायल भाई को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है।
लड़की अपने मामा के घर रहकर परीक्षा उलार बंसीधारी हाई स्कूल से देकर लौट रही थी लड़की नौबतपुर थाने का छितनी गाँव के है ।18 वर्षीय काजल कुमारी को रौंद दिया। काजल इंटर की परीक्षा देकर घर लौट रही थी काजल कुमारी पिता राजेश शर्मा घर छतनी नौबतपुर काजल अपने मामू के साथ पालीगंज से इंटर की परीक्षा देकर लौट रहे थे।
काजल का मामू का नाम लवकेश कुमार है जो बिहटा प्रखंड के है सोहरा गांव के हैं वे अपने मामू के साथ परीक्षा देकर लौट रहे थे ।काजल को घटनास्थल पर ही मौत हो गया काजल को मामू भी बुरी तरह से घायल हैं वह सोहरा गांव के रहने वाले हैं थाना नौबतपुर काजल अपनी इंटर की लास्ट परीक्षा देकर लौट रही थी काजल की शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेज दिया है। काजल के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।