पटना में शूटआउट, एक क्रिमिनल की गोली मारकर हत्या

0
319

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

बिहार में इन दिनों बढ़ते अपराध का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां अपराधियों ने एक क्रिमिनल का मर्डर कर दिया है। गोली मारकर अपराधियों ने हत्या की इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।
वारदात पटना जिले के बाढ़ इलाके की है। जहां पंडारक थाना क्षेत्र के मझला बिगहा गांव में हुई शूटआउट में एक क्रिमिनल की जान चली गई।मिली जानकारी के मुताबिक दो गुटों में आपसी वर्चस्व को लेकर अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान विजय उर्फ बहरा यादव के रूप में की गई है। बता दें कि विजय यादव उर्फ बहरा जेल से छूटकर आया था।
वारदात की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार रात करीब 9:00 बजे बहरा यादव अपने घर के बाहर बैठा था उसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ लोग आए और ताबड़तोड़ गोलियां मारते हुए फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मृतक की डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भेजा गया है। पुलिस इस हत्याकांड की छानबीन में जुटी हुई है।