बाबाओं को लेकर एक बार फिर चर्चा में है।

0
897

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट:-
समस्तीपुर जिला में भी एक बाबा आई चर्चा में।
समस्तीपुर जिले के रोसड़ा प्रखंड अंतर्गत लालपुर गांव स्थित रामजानकी मठ मैं अवैध रूप से भूमि को बेचने से लेकर अवैध रूप में महिला को मठ में रखने की बात सामने आई है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लालपुर गांव स्थित राम जानकी मठ के महंत जय नारायण दास के द्वारा मठ पर अवैध रूप से महिला को रखने एवं अवैध संबंध बनाने की खूब चर्चा हो रही है। वहां के लोगों ने बताया कि बाबा गांव के ही एक महिला को अपने जाल में फंसा कर रखे हुए हैं। उस महिला से अवैध संबंध भी है ।और उस महिला को रामजानकी मठ के भूमि के कुछ अंश के नाम से लिख दिया गया है ।इस बात को लेकर ग्रामीण को हजम नहीं हुई ग्रामीण चौक चौराहे पर चर्चा क्या एक विषय बना दिया ।यह बात हमारे रिपोर्टर को जानकारी मिली जब हमारे रिपोर्टर रामजानकी मठ के महंत जय नारायण दास से दूरभाष पर संपर्क करने की प्रयास किया तो मठ के महंत जय नारायण दास फोन नहीं उठाया ।तब  महिला के पुत्र को फोन किया गया तो उनसे जानकारी स्पष्ट रूप से मिली है।
इससे यह जाहिर होती है कि बाबाओं के लिस्ट में एक और बाबा का नाम जुड़ गया है। जो आज भी धर्म संकट में लोगों को डाल कर रखा है ।अपनी मीठी मीठी बातों में लोगों को मोहित करते हैं ।उसके बाद महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने में समस्तीपुर के भी बाबा कम नहीं हैं।