बिहार विधान परिषद् सह दरभंगा प्रमंडलीय सदस्यता प्रभारी श्रीमती नूतन सिंह जी का आगमन हुआ

0
153

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

आज दिनांक 23 जनवरी 2020(गुरुवार) को लोजपा नगर कार्यालय रामबाबू चौक, समस्तीपुर में बिहार विधान परिषद् सह दरभंगा प्रमंडलीय सदस्यता प्रभारी श्रीमती नूतन सिंह जी का आगमन हुआ। लोजपा कार्यकर्ता द्वारा पाग,माला और चादर से सम्मानित कर भव्य स्वागत किया गया।
सर्वप्रथम वे स्थानीय थानेशवर मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके पश्चात नगर कार्यालय पर प्रेस संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि समस्तीपुर जिला में संगठन काफ़ी मजबूत है और इसे बूथ स्तर तक धारदार और मजबूत बनाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद आदरणीय श्री चिराग पासवान जी के आदेशानुसार सदस्यता अभियान बिहार ही नहीं पूरे देश में जोर शोर से चलाया रहा है।
प्रभारी नूतन सिंह जी यह भी कहा कि सदस्यता अभियान में समाज के हर वर्ग के लोग जुड़ रहें हैं और सदस्य बन रहें है।पूर्व से निर्धारित आगामी 14 अप्रैैल 2020 को पटना के गांधी मैदान में एक विशाल रैली है जिसमें सदस्यता अभियान के दौरान कार्यकर्ता द्वारा लोगों से चर्चा किया जा रहा है कि इस ऐतिहासिक रैली में लोग भारी से भारी संख्या में पहुंचे साथ ही लोजपा बिहार में विधानसभा चुनाव में 119 सीटों पर तैयारी पूरे जोर शोर से कर रहें है ।लोजपा हर हाल में 40 से 50 सीटों पर चुनाव अवश्य लडेंगे।
मौके पर लोजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुशवाहा,युवा नेता राजा पासवान,नगर अध्यक्ष सह मिडिया प्रभारी उमाशंकर मिश्रा,समस्तीपुर प्रखंड अध्यक्ष नीरज भारद्वाज,महासचिव राजीव कुमार,महिला जिलाध्यक्ष रीना सहनी,जिला उपाध्यक्ष जिवचछ पासवान,कला एवं संस्कृति जिला अध्यक्ष मुरारी तिवारी,रामईकबाल पौदार,मोहम्मद फ़राज,रवींद्र कुमार,बिमला देवी,भाजपा नगर अध्यक्ष राहुल कुमार,डॉ विनोद सिंह सहित कई लोजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे ।