बीजेपी के राज्यसभा उम्मीदवार विवेक ठाकुर पटना पहुँचते ही खेला भूमिहार कार्ड, कहा बिहटा एयरपोर्ट स्वामी सहजानंद सरस्वती को होगा समर्पित

0
188

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्टः

पटना: बीजेपी की तरफ से राज्यसभा के उम्मीदवार विवेक ठाकुर आज पटना पहुंचे।पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा की ये बड़ा अवसर पीएम मोदी, केंद्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व ने मुझे सौंपा है।
उन्होंने कहा की बिहार के हर विषय को समन्वय के साथ उठाता रहूंगा। नौजवानों की समस्या ही मेरी प्राथमिकता होगी।बिहार के हर मुद्दों को राज्यसभा में उठाने का काम करूंगा. कई विषय ऐसे होते है जो समन्वय के कारण छूट जाते हैं। उन विषयों पर समन्वय बनाने की कोशिश करूंगा।
उन्होंने कहा की बिहार के हर विषय को समन्वय के साथ उठाता रहूंगा। नौजवानों की समस्या ही मेरी प्राथमिकता होगी। बिहार के हर मुद्दों को राज्यसभा में उठाने का काम करूंगा। कई विषय ऐसे होते है जो समन्वय के कारण छूट जाते हैं।उन विषयों पर समन्वय बनाने की कोशिश करूंगा।
उन्होंने कहा की बिहटा में एयरपोर्ट बन रहा है. लेकिन अभी तक उसका नामकरण नहीं हुआ है। हम चाहते हैं कि बिहटा एयरपोर्ट का नाम स्वामी सहजानंद सरस्वती  के नाम पर होना चाहिए।इसमें विलंब नहीं होना चाहिए।हम चाहते हैं कि बिहटा एयरपोर्ट का शिलान्यास पीएम नरेंद्र मोदी करें।
आरजेडी के भूमिहार कार्ड पर विवेक ठाकुर ने कहा कि कोई भी कार्ड खेला नहीं जाता है।जनता तय करती है कौन सा कार्ड खेला जाएगा।