बेगूसराय में दारू माफिया ने शराब के पैसे नहीं देने पर गर्म पानी से जला कर मारा

0
204

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

बेगूसराय में लॉक डाउन के बावजूद भी अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है। शराब माफिया ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। शराब के पैसे नहीं देने पर माफिया ने युवक को बेरहमी से पीटा फिर उसके बाद दरिंदगी दिखाते हुए गर्म पानी से जला दिया।

वारदात चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजापुर बहिला पुल के पास की है। मृतक युवक की पहचान खंजापुर निवासी रामजी पासवान के पुत्र विनोद पासवान के रूप में की गई है। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है ।बताया जाता है कि विनोद पासवान बीती रात अपने घर से निकला था उसके बाद वह घर वापस नहीं आया। घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला। आज सुबह कुछ लोग उस पुल के पास गये तो एक शव को देखा। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो उसकी पहचान की गयी।

परिजनों ने आरोप लगाया कि विनोद की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या की गयी है।  शऱाब माफिया हकक्ड पासवान,सम्राट पासवान और मंगल सहनी पर परिवार वालों ने आरोप लगाया है। पुलिस ने इसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।

घटना के बारे में डीएसपी हेडक्वार्टर कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि घटना के पीछे शराब पीकर पैसे नहीं देने का मामला सामने आया है। विनोद पासवान को शराब के पैसे नहीं देने पर तीनों अपराधियों ने उसे खेत से उठा लिया। उन्होनें बताया कि तीनों ने मिलकर विनोद की जमकर पिटाई कर दी फिर उन्होनें विनोद को गर्म खौलते पानी से जला डाला। डीएसपी ने कहा कि एक आरोपी सम्राट पासवान को अरेस्ट कर लिया गया है बाकी अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।