बेगूसराय:-लॉकडाउन में मर्डर, शराब तस्करों ने वारदात को दिया अंजाम

0
266

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

बेगूसराय: लॉक डाउन के बावजूद भी अपराधियों का मनोबल कम नहीं हो रहा है। शराब तस्करों से विवाद के बाद एक व्यक्ति के गले में फंदा लगाकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या के बाद शव को गांव में फेंक कर अपराधी फरार हो गए।इस मौते के पीछे सबसे बड़ी बात जो सामने आयी है कि बिहार में शराबबंदी की धज्जियां उड़ाते हुए धडल्ले से शराब बेची जा रही थी।

बेगूसराय के छौड़ाही थाना क्षेत्र के नारायण पीपर के पनसल्ला गांव में देखने को मिला । इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक व्यक्ति की पहचान नारायण पीपर निवासी शिबू शर्मा उर्फ एसपी शर्मा के रूप में की गई है। बताया जाता है कि गांव के किसी व्यक्ति के साथ इसी बात को लेकर विवाद हुआ उसके बाद उसे रात में ले जाकर गले में फंदा लगाकर हत्या कर शव को फेंक दिया।
मृतक के पुत्र का आरोप है कि गोवाबड़ी में शराब तस्कर के द्वारा शराब बेची जा रही थी। वहीं शराब पीने के बाद पैसा को लेकर शिबू शर्मा और शराब तस्कर के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ उसी विवाद से नाराज होकर शराब तस्कर ने शिबू शर्मा को घर से उठाकर ले जा कर गले में फंदा लगाकर हत्या कर दिया और शव को गांव में फेंक दिया। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया ।फिलहाल छौड़ाही थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।