भीषण रोड एक्सीडेंट में 3 लड़कों की मौत, बाइक से जा रहे थे दोस्त के ससुराल

0
644

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

NALANDA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है नालंदा से जहां भीषण सड़क हादसे में 3 लड़कों की मौत हो गई है। घटना की खबर मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने मृतकों की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। मामले की छानबीन की जा रही है।

घटना नालंदा जिले के परवलपुर प्रखंड की है। जहां मई गांव में एक भीषण सड़क हादसे में 3 लड़कों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में परवलपुर थाना इलाके के मई गांव के रहने वाले धनराज रविदास, सुजीत रविदास और सोनामनी रविदास के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि धनराज अपने दोनों दोस्तों के साथ बाइक से बौरी गांव स्थित अपने ससुराल जा रहा था। इस दौरान अमरुदीया विघा गांव के पास गिट्टी से लदी डंपर ने तीनों को रौंद दिया। घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए।
डंपर से कुचले जाने के बाद दो लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर लोग जा ही रहे थे कि उसने रस्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की खबर मिलते ही नालंदा सांसद कौशलेन्द्र कुमार मई गांव पहुंचे। जहां उन्होंने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी।