भीषण सड़क हादसे में मैट्रिक के 2 परीक्षार्थी जख्मी, एक की मौत, ड्राइवर समेत 6 घायल

0
88

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्टः

इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पश्चिमी चंपारण से जहां एक भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।इस घटना में मैट्रिक के 2 परीक्षार्थी समेत 6 लोग जख्मी हो गए हैं। जख्मियों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि मृतक को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है।पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।
घटना पश्चिमी चंपारण जिले के नरकटियागंज इलाके की है। जहां गौनाहा से नरकटियागंज आ रही एक ऑटो सड़क हादसे का शिकार हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक बाइक से टकराने के बाद ऑटो सड़क पलट गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि मैट्रिक का एग्जाम देकर लौट रहे 2 परीक्षार्थी गंभीर रूप से जख्मी हो गए।जख्मियों को इलाज के लिए नरकटियागंज पीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस हादसे में ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। जबकि एक व्यक्ति की मौत हुई है। मृतक की पहचान गौनाहा के परसा गांव के रहने वाले इदरीश कुमार (60) के रूप में की गई है। मृतक को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है।पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। घायलों में मैट्रिक की दोनों परीक्षार्थियों की पहचान प्रियंका कुमारी और ममता कुमारी के रूप में की गई है।