*भोजपुरी फिल्म स्टार गुंजन सिंह गरीबों के बीच राहत सामग्री का किया वितरण।*

0
147

गोविंदपुर, नवादा-: गोविंदपुर प्रखंड क्षेत्र के कोरिऔना और दनियार गांव के लॉक डाउन में प्रभावित लगभग पांच सौ गरीब परिवार के बीच गुरूवार को भोजपुरी फिल्म स्टार गुंजन सिंह ने राशन का वितरण किया, जिसमें आटा, आलु ,प्याज,नमक आदि का वितरण किया।
भोजपुरी फिल्म स्टार गुंजन सिंह ने बताया कि कोरोना जैसी महामारी को देखते हुए गरीब मजदूर बेसहारा भुखे लोगों के जरूरत के देखते हुए लोगों के बीच आटा,प्याज, आलु, नमक आदि का वितरण किया गया। जिसमे पांच सौ लोगों के बीच सोशल डिस्टेंस में लोगों को रखकर राशन सामग्री का वितरण किया गया साथ ही बताया कि नवादा जिला समेत पुरे बिहार के गरीब मजदूर का सुची बनाया जा रहा है और सभी जगह राहत सामग्री का वितरण किया जाएगा।

आज हम अपने गांव भवनपुर से सुरू किया है, और यह राहत सामग्री का वितरण कार्य लगातार चलता रहेगा, सभी क्षेत्र के गरीब मजदूर लोगों को राहत सामग्री पहुंचाया जायेगा ताकि कोई भुखा न रहे, साथ ही बताया कि पिछले बार पटना में आये बाढ़ में भी लोगों के बीच रात सामग्री का वितरण किया गया था। और इस बार भी हम गरीब मजदूर के जरूरत के अनुसार हर संभव मदद करेंगे। साथ ही लोगों को कोरोनावायरस कि जानकारी भी दिया, और सुरक्षा कि जानकारी देते हुए अपने अपने घरों में रहने कि अपील किया, साथ ही लोगों से कहा कि खाना खाने से पहले आ कही बाहर से आने के बाद साबुन से हाथ मुंह धो लें उसके बाद ही खाना खाये,और साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने कि बात कही। मौके पर थाना अध्यक्ष डॉ नरेन्द्र प्रसाद, सरपंच संघ जिला अध्यक्ष त्रिवेणी सिंह, मारू सिंह, नवीन सिंह,चुन्नु सिंह सन्नी सिंह समेत दर्जनों सहयोगी मौजूद थे।

नवादा से उपेंदर राज की रिपोर्ट