राहुल गांधी के दौरे से पहले भोपाल में पोस्टर, मोदी को बताया रावण

0
460

Hoarding War Rahul Gandhi Vs Narendra Modi लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियों में लगे हैं और उनके नेताओं ने ताबड़तोड़ यात्राएं शुरू भी कर दी हैं. बीजेपी के शीर्ष नेताओं समेत कांग्रेस भी इसी मुहिम में जुट गई है. भोपाल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक पोस्टर वायरल हो रहा है ज‍िसमें वे स्वयं राम के रूप में नजर आ रहे हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रावण के रूप में द‍िख रहे हैं.

रामभक्त,  श‍िवभक्त बनने के बाद अब राहुल गांधी राम की भूम‍िका में नजर आ रहे हैं. कम से कम भोपाल में लगे पोस्टर तो यही बता रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक पोस्टर वायरल हो रहा है ज‍िसमें वे स्वयं राम के रूप में नजर आ रहे हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी रावण के रूप में द‍िख रहे हैं. इस पोस्टर पर एक स्लोगन भी ल‍िखा है ‘चोरो, तुम्हारी खैर नहीं, हम रामभक्त हैं, चोरों के अलावा क‍िसी से बैर नहीं’. राहुल गांधी की भोपाल यात्रा से पहले इस तरह के पोस्टरों से राजनीत‍िक सरगर्मियां बढ़ गई हैं.

दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियों में लगे हैं और उनके नेताओं ने ताबड़तोड़ यात्राएं शुरू भी कर दी हैं. बीजेपी के शीर्ष नेताओं समेत कांग्रेस भी इसी मुहिम में जुट गई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की यात्रा पर हैं लेकिन उनकी इस यात्रा से पहले राजधानी में लगे पोस्टर सबका ध्यान खींच रहे हैं. इस पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को राम के रूप में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण के रूप में बताया गया है.

भावी प्रधानमंत्री का लगा द‍िया था पोस्टर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक पोस्टर में भावी प्रधानमंत्री बताया गया था. इस तरह के पोस्टर मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगा द‍िए गए थे. कार्यकर्ता लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत तय मान रहे हैं और जीत के बाद राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री बनेंगे. ये तय मानकर अभी से उत्साह‍ित कार्यकर्ता इस तरह के पोस्टर लगा रहे हैं.