रोसड़ा में एक बार फिर फाइनेंस कंपनी के कर्मी के साथ हुई घटना।

0
707

बिहार संवाददाता कुमारी राधा की रिपोर्टः-

फाइनेंस कंपनी का कलेक्शन कर घर वापस आ रहे युवक को रोककर रुपये छिनने का किया प्रयास मामला पहुंची रोसड़ा थाना।
रोसड़ा के वार्ड नंबर 7 निवासी राजू महतो के पुत्र लल्लू कुमार ने बताया जो कि फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। देर रात्रि फाइनेंस कंपनी के कार्य हेतु कलेक्शन कर अपने घर वापस आ रहे थे उसी दौरान रोसड़ा शहर के ही लक्ष्मीपुर निवासी छोटू चौरसिया एवं प्रताप चौरसिया के साथ अज्ञात तीन से चार व्यक्ति थे जो अपने मुंह पर नकाब लगाए हुए थे लल्लू कुमार ने यह भी बताया कि यह सभी व्यक्ति मेरे गाड़ी को रोककर गाली गलौज एवं मारपीट करने लगा। मुझे गाड़ी पर से खींच कर नीचे गिरा दिया जब मैं मना किया तो छोटू चौरसिया अपने कमर से पिस्टल निकालकर मेरे कनपटी में सटा दिया।
उनके साथ उपस्थित अज्ञात लोगों ने कहा कि लग रहा है। आज कंपनी का कलेक्शन अधिक हुआ है इसलिए यह कलेक्शन को एवं अपने आप को बचाने के लिए उछल कूद कर रहा है। इतना बात करके सभी आरोपी मुझे पकड़ लिया तब अपने आप को बचाने के लिए उसी में से एक अज्ञात व्यक्ति को दांत काट लिया तो उसकी पकड़ कुछ ढीली हुई उसी दौरान मैं मौके का फायदा उठाकर वहां से भाग निकला लेकिन मेरी गाड़ी उन्हीं आरोपियों के पास रह गया।भागने के क्रम में तकरीबन 500 मीटर की दूरी पर मुझे वार्ड नंबर 17 के वार्ड पार्षद अरुण कुमार मिले उनको मैं सारी बात बताई तो उन्होंने थाना को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही रोसड़ा थाना घटनास्थल पर पहुंची थाना के पुलिस बल के साथ वार्ड पार्षद अरुण कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मेरी गाड़ी को उन अपराधियों से मुक्त करवा कर मुझे दिए।
रोसड़ा थाना के पुलिस बल के समक्ष उपरोक्त व्यक्ति मुझे गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी भी दी। जिसकी बतौर सबूत के तौर पर वीडियो फोटो भी है जरूरत पड़ने पर मैं दूसरा थाना के थानाध्यक्ष को दिखा सकता हूं।