व्यवसाई से लूट की योजना बना रहे पांच अपराधियों में एक गिरफ्तार, चार भागने में सफल

0
246

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट :-

जिले में एक बार फिर 5 अपराधी मिलकर व्यवसाई से लूट की योजना बना रहे थे तभी किसी ने प्रशासन को गुप्त रूप में सूचना दी है ।मौके वारदात प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचकर एक को धर दबोचा चार अपराधी भागने में सफल रहा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पांच की संख्या में अपराधी इंडस्ट्रियल एरिया विश्वकर्मा चौक मोहनपुर में अपराध की योजना बना रहे थे।
इस बात को सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम की गठन किया गया ।विक्रम आचार्य पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष मुफस्सिल थाना अध्यक्ष विशाल कुमार सिंह रंजन ,थानाध्यक्ष राजीव कुमार चौधरी, चंद्र किशोर, सुरेंद्र सिंह एवं गृह रक्षक रामशंकर सिंह मुसरीघरारी के टीम एवं स्वास्थ्य रक्षक रामशंकर सिंह मुसरीघरारी सशस्त्र पुलिस बल के साथ छापेमारी की गई ।जिसमें एक अपराधी को और हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पर चार अपराधी भागने में सफल रहा।

गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ के क्रम में उसका नाम सोनू झा और अजीत झा बताया जा रहा जो उदय पट्टी मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। उनके द्वारा बताया गया कि एक व्यवसाई करीब ₹1000000 लेकर समस्तीपुर आने वाला था। उसी रुपया लूटने के लिए हम लोग एकत्रित हुए थे। पूछताछ में कई कांडों का उद्भेदन हुआ है। बरामद हथियार के संबंध में मुसरीघरारी थाना कांड संख्या 144 / 19 शस्त्र अधिनियम दर्ज किया गया है।
गिरफ्तार सोनू झा से बरामद एक देसी कट्टा,दो जिंदा कारतूस,दो मोबाइल सेट,गिरफ्तार सोनू झा कई मामलों में संलिप्तता स्वीकार की है ।मुसरीघरारी पेट्रोल पंप लूट खानपुर ज्वेलरी दुकान में लूट एवं उजियारपुर मोबाइल व पैसे लूट में संलिप्तता स्वीकार की है। सदर डीएसपी प्रतीक कुमार ने बताया कि भागे अन्य चार अपराधियों की मिली जानकारी के अनुसार छापेमारी की जा रही है बहुत जल्द गिरफ्त में होगा।