शादी करने के लिए तीसरी बार नाबालिक लड़की का किया अपहरण।

0
1095

शादी करने के लिए तीसरी बार नाबालिक लड़की का किया अपहरण।

बिहार सावांदता सिकन्दर राय की रिपोर्ट:-

एक बार फिर लड़की की हुई अपहरण।

समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना अंतर्गत एक महिला ने अपनी पुत्री को  अपहरण होने का मामला बताई है। बता दें कि थाना क्षेत्र के एक गांव में कविता देवी ने बताई की उनकी  13 वर्षीय पुत्री को बड़गांव गांव निवासी विकास कुमार यादव एवं थाना क्षेत्र के परोड़िया गांव निवासी  मिंटू यादव ,जवाहर यादव ,माया देवी, मूसनी देवी सभी मिलकर मेरी पुत्री को शादी कराने के लिए अपहरण कर लिया था ।जिसका शिकायत हसनपुर थाना कांड संख्या 236/19 दर्ज कराएं।दो दिन बाद ही हसनपुर थाना के पुलिस बल द्वारा  छापेमारी कर बरामद कर लिया गया था। बरामद के बाद हसनपुर थाना ने कोर्ट में 164 का बयान  करवाने रोसरा को चलाएं एसीजीएम  तृतीय ने दिनांक 14 नवंबर 2019 को माननीय श्रीमान ए के गोण्ड के समक्ष 164 का बयान हुआ इस बयान में मेरी पुत्री ने बताई कि विकास कुमार यादव मिंटू यादव जवाहर यादव ने अपहरण किया था वहीं पर मेरी पुत्री ने यह भी बताएं कि मैं अपने माता-पिता के साथ रहूंगी।

कविता देवी ने यह भी बताएं कि पुनः दिनांक 6 दिसंबर 2019 को जवाहर यादव विकास कुमार यादव मिंटू यादव तीनों मिलकर मेरी पुत्री को पुनः अपहरण कर लिया है इस बात को लेकर महिला ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रोसड़ा कार्यालय में आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  युवती  की शादी हुई थी  लेकिन शादी से पहले विकास कुमार यादव के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था  विकास कुमार यादव को युवती की शादी रास नही आई ।

13 वर्षीय युवती और विकास कुमार कई बार घर से भग चुका है कुछ दिन पहले पुलिस के हाथे भी चढ़ गया था।

लेकिन हसनपुर पुलिस ने कोर्ट में 164 का बयान दिला कर  युवती को परिवार के हवाले कर दिया लेकिन युवती को पुनः 6 दिसंबर   घर से गायब होने का मामला प्रकाश में आया है लड़की की मां ने युवती को अपहरण होने का मामला अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय में लिखित आवेदन दी है।