समस्तीपुर:महिलाओं पर अत्याचार के खिलाफ समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर के ABVP के कार्यकर्ता ने निकाला प्रतिरोध मार्च निकाला

0
320

बिहार समस्तीपुर जिला में महिलाओं पर अत्याचार इतना बढ़ गया है इसके खिलाफ समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने समस्तीपुर शहर में गुरुवार को प्रतिरोध मार्च निकाला। प्रतिरोध मार्च में शामिल कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी किया। जिला कार्यालय से निकलकर शहर के मुख्य मार्ग से होते हुए काशीपुर चौक पहुंचा। वहाँ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनुपम कुमार की अध्यक्षता में सभा हुई। सभा में बोल रहे थे कि कार्यकारिणी सदस्य ने हैदराबाद में चिकित्सक और वारिसनगर में महिला की निर्मम हत्या पर शोक व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि यह अत्यंत ही निंंदनीय घटना है। थमने का नाम ही नही ले रहा है।महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार, हत्या और उत्पीड़न की घटनाएं समाज को कुंठित कर रही हैं।सरकार से मामले की उच्च स्तरीय जांच कराते हुए दोषियों को सख्त सजा दिलाने की मांग की। इस मौके पर महिला कॉलेज छात्रसंघ की अध्यक्ष जुली कुमारी, अर्चना कुमारी, चंदा रानी, निवेदिता, आरुषि कुमारी, पूनम कुमारी, नेमत प्रवीण, सुचित्रा, ऋचा, तमन्ना, प्रिया, कंचन, आंचल, मुस्कान, संध्या, ज्योति, सोनी, मनीष, आसिफ, इकबाल, आदर्श, प्रशांत, प्रिस समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।वहीं दूसरी ओर विभिन्न राजनैतिक दल व सामाजिक संगठन के कार्यकर्ताओं ने शहर में प्रतिरोध मार्च निकाला। इस क्रम में ओवरब्रिज के समीप सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।इस दौरान घंटों यातायात व्यवस्था प्रभावित रही। मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

मौके पर हिदूपुत्र संगठन के संजीव रंजन, अमित कुमार, अभिषेक आनंद, विकास झा, मोहित परमार, आशुतोष चौधरी, रौशन सिंह, विपिन यादव, मनीष कुमार, दीपक यादव, दीपक सिंह, गीता कुशवाहा, अनुपम गौरव समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।