समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के दुधपुरा गाँँव में एक बच्चे के शरीर पर खोलता हुआ गरम पानी फेंका।

0
363

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट:-

हसनपुर थाना क्षेत्र के दुधपुरा गांव निवासी कारी यादव ने बताया कि बच्चे गेंद खेल रहा थे।गेम खेलने के क्रम में भारती देवी के दरवाजे पर गेंद चला गया। गेंद लाने के लिए जब बच्चे उनके दरवाजा पर गया तो भारती देवी भद्दी भद्दी गालियां देने लगे।
जब गाली देने से मना किया गया तो भारती देवी, सनी कुमार, नेहा प्रिया ,संजय कर्ण ,श्रवण कुमार सभी एक होकर लाठी-डंडे से वार करने लगा।
वहीं पर कारी यादव ने बताया कि सनी कुमार अपने हाथ में एसिड लेकर श्रवण कुमार को दिए ।श्वण कुमार मेरी 8 वर्षीय नातिन सपना कुमारी के शरीर पर डाल दिया। जिससे जख्मी हो गई ।जख्मी हालत में हसनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करवाने के लिए लाया गया ।डॉक्टर नहीं होने के कारण अस्पताल से समस्तीपुर भेज दिया गया ।जहां डॉक्टर द्वारा इलाज चली ।उसके बाद उन्होंने बताया कि मामले की दर्ज रोसड़ा व्यवहार न्यायालय मे किया गया ।जिसका अभियोग पत्र 875/19 दर्ज हुई जिसमें भारती देवी ,सनी कुमार ,संजय कर्ण ,नेहा प्रिया ,श्रवण कुमार को अभियुक्त बनाया गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बच्चे बच्चे की खेल के दौरान गेंद लाने के क्रम में झगड़ा हुई ।लेकिन बच्चे के शरीर पर ऐसी भी नहीं बल्कि उबलता हुआ गर्म पानी डाला गया है ऐसा रिपोर्ट सदर अस्पताल समस्तीपुर के सर अस्पताल के पर्ची पर लिखी हुई है।