समस्तीपुर-बिहार बोर्ड लापरवाही के कारण मैट्रिक छात्रा को प्रवेश करने नही दिया,परीक्षा से रह गई वंचित

0
439

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

समस्तीपुर-बिहार बोर्ड लापरवाही के कारण मैट्रिक छात्रा को प्रवेश करने नही दिया,परीक्षा से रह गई वंचित।बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की और से पूरे बिहार में मैट्रिक परीक्षा का आयोजन आज 17 फरवरी 2020 से शुरू हो चुकी हैं

केंद्राधीक्षक ने सेंटर से भगा दिया
रौशनी कुमारी  जन्मतिथि २२ अप्रैल, 2004 है. इसका रोल कोड- 63107, रोल नंबर- 2000319 और रजिस्ट्रेशन नंबर- 63107-00674-19 है।छात्रा का एग्जामिनेशन सेंटर उदयनाचार्य रोसड़ा कॉलेज में है। जिसका सेंटर कोड 6332 है लेकिन जब सोमवार को छात्रा परीक्षा केंद्र पहुंची, तो वहां से शिक्षकों ने उसे भगा दिया।लेकिन एक मामला समस्तीपुर जिला से आ रही है JPN हाई स्कूल नरहन समस्तीपुर कॉलेज का सेंटर यू आर कॉलेज रोसड़ा सेंटर पड़ा था जो परीक्षा देने आई छात्रा को प्रवेश करने नही दिया गया।परीक्षा का पहला दिन ही सब पानी मे मिट गया।
कई घंटों तक गेट पर खड़ी रही लेकिन कोई सुनने को तैयार नही,गेट पर खड़े रहने पर सेंटर के बाहर लोग सैकड़ो की संख्या में लोग पहुँचने लगे।काफी समझाने के बाबजूद भी छात्रा को प्रवेश करने नही दिया गया परीक्षा से इसबार वंचित रहना पड़ गया रोशनी कुमारी को ।
छात्रा का नाम रोशनी कुमारी है। बताया जा रहा है बिहार बोर्ड ने एक छात्रा का एडमिट कार्ड परीक्षा का समय सहित अन्य चीज गलती जारी कर दिया गया।छात्रा रोशनी कुमारी ने कहा मैं अपने कॉलेज से एडमिट कार्ड को सुधार के लिए आवेदन भी लिखी,आवेदन में कॉलेज का मोहर लगाकर आवेदन दे दिया छात्रों को ।लेकिन कामयाबी नही बनी एक साल का पढ़ाई पानी मे मिट गया छात्रों को रो रोकर बुरा हाल है।आप एडमिट कार्ड में आप भी फोटो को देख लीजिए क्या मामला है ।
साफ साफ दिख रहा है 2nd सिटिंग का समय 09.30 am से 12.15 तक दर्शया गया है इसी मामले में कॉलेज में इंट्री नही मिली तो छात्रा हो गई परेशान कई पदाधिकारी को फोन भी किया गया कोई फ़ोन रिसीव तक नही किया गया।

इस