समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव, फल कारोबारी की गोली मारकर हत्या

0
248

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

समस्तीपुर जिले में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। यहां  बैखौफ अपराधियों ने एक फल कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी।यह घटना समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना के शंभूपट्टी की है।

जानकारी मिल रही है कि शुक्रवार की रात बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।मृतक की पहचान 70 साल के रामप्रित सहनी के तौर पर हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के समय फल कारोबारी रामप्रित अपने घर से थोड़ी दूर शंभुपट्टी चौर स्थित बथान में थे। इसी बीच पूर्व से घात लगाए एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी।
फ़ायरिंग की आवाज़ सुनकर घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट़ गई।इस दौरान बाइक सवार बदमाश गरूआरा चौर की ओर भाग निकले।परिजन जख्मी हालत में घायल को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे।जहां डॉक्टरों ने जांच के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक के पेट और सीने में दो गोली लगी है।घटना का कारण पूर्व से चला आ रहा भूमि विवाद बताया गया है।परिजनों का कहना है कि 5 दिन पूर्व भी विवाद हुआ था, जिसमें हत्या करने की धमकी दी गई थी।
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार और मुफस्सिल पुलिस सदर अस्पताल पहुंचे। इस दौरान पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूछताछ की गई।डीएसपी ने बताया कि घटना के पीछे जमीन विवाद है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।