सासाराम के कोचिंग में एक छात्र को मारी गोली, रंगदारी के लिए अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

0
127

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

सासाराम: बिहार में इन दिनों अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है।बढ़ती आपराधिक घटनाओं का ग्राफ नीचे गिरने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सासाराम जिले का है। जहां रंगदारी के लिए अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। प्राइवेट कोचिंग में अपराधियों ने एक छात्र को गोली मार दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
वारदात रोहतास जिले के सासाराम इलाके की है। जहां नगर थाना के धर्मशाला चौक पर अपराधियों ने एक कोचिंग में ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस घटना में एक स्टूडेंट को गोली लगी है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक कौशल विकास मिशन की कोचिंग सेंटर में गोलीबारी की गई है।
इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि कोचिंग संचालक के बयान के मुताबिक रंगदारी के लिए अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वहीं दूसरी ओर रोहतास पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है।नगर थाना ने तकिया इलाके से 10 अपराधियों को दबोचा है।गिरफ्त अपराधियों के पास से 3 पिस्टल, 7 कारतूस, 35 सिमकार्ड तथा 13 हजार रुपये नगद बरामद किये गए हैं।