सुरसंड में जद(यू) का हुआ कार्यकर्ता सम्मेलन, पहुंचे कई दिग्गज नेता।

0
357

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

सुरसंड के सरयू उच्च विद्यालय के प्रांगण में रविवार को जनता दल यूनाइटेड का कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें जिला जदयू के दर्जनों दिग्गज नेताओं की उपस्थिति देखी गई।सुरसंड (सीतामढ़ी) जद यू  पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत रविवार को प्रखंड मुख्यालय स्थित सरयू उच्च विधायलय परिसर में विधान सभा बुथ अध्यक्ष व सचिव ,सक्रिय सदस्य सुरसंड विधान सभा स्तरीय सम्मेलन हुई। जिसकी अध्यक्षता जद यू के प्रखंड अध्यक्ष अरुण कुमार ठाकुर ने किया। मंच संचालन जद यू नेता सह सांसद प्रतिनिधि प्रो0 नागेन्द्र राउत ने किया। चुनाव की सुगबुगाहक शुरू हो गयी है।
इस कि शुरुआत  जदयू ने सरयू उच्च विधायलय से शुरू किया है। इस मे बूथ स्तर तक के जदयू कार्यकारिणी के सदस्य भाड़ी संख्या में दिखे। मंच पर सांसद सुनील कुमार पिन्टू,मुख्य अथिति जद यू के राष्ट्रीय सचिव रविन्द्र कुमार सिंह,सुरसंड के पूर्व विधायक डॉ0 जयन्दन प्रसाद यादव, जिला जद यू अध्यक्ष राणा रणधीर सिंह चौहान,पूर्व सांसद सह जद यू के प्रदेश उपाध्यक्ष नवल किशोर राय को सुरसंड विधान सभा के जद यू के बुथ अध्यक्ष,सचिव ने मंच पर माला पहनाकर स्वागत किया। सुरसंड विधान सभा में सभी वक्ताओं ने उपस्थित विधान सभा के बुथ अध्यक्ष,सचिव को संबोधन में जदयू के सदस्यों को बूथ स्तर पर सशक्त और मज़बूत पकड़ बनाने पर ज़ोर दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किये गए विकास कार्यों को बूथ स्तर बुथ अध्यक्ष मजबूती के साथ घर घर जाकर आमजनों को विकास के सम्बन्ध में बताए की कमिटी के लोग घर घर पहुंचाने में कामयाब हो जाते हैं, तो 2020 का विधानसभा चुनाव हम हर हाल में जीतेंगे।
और पुनः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बनेंगे। मौके पर मौजूद सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिन्टू ने जल जीवन हरियाली को लेकर अन्य कई बातों को भी बताए, जहा पूर्व विधायक डॉ0 जयन्दन प्रसाद यादव, अति पिछड़ा अध्यक्ष ओमनाथ प्रसाद, मो0नसीबुल हक,मो0 जियाउल अंसारी ,विधान पार्षद राजकिशोर कुशवाहा,किशोरी पासवान ,जदयू ज़िला अध्यक्ष राणा रणधीर सिंह चौहान,पूर्व सांसद नवल किशोर राय, पूर्व विधायक खलील अंसारी,जदयू नेता राजेश चौधरी, जदयू प्रखंड उपाध्यक्ष रमेश कुमार पटेल, सहित अन्य ने भी सुरसंड विधानसभा क्षेत्र के एक एक बुथ को भारी पैमाने पर मज़बूत करने पर बल दिया।साथ ही विरोधियो को आम मतदाता किसी के बहकावे व झांसा में नही आएंगे। बूथ जीतो चुनाव-जीतो के नारे के साथ सभा समापन किया गया ।