सैकड़ों लोगों के साथ लोन के नाम पर हुई धोखाधड़ी

0
474

सैकड़ों लोगों के साथ लोन के नाम पर हुई धोखाधड़ी  ।सैकड़ों लोगों के नाम पर करोड़ों रुपया का हुआ निकासी।

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट:-

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के साख मोहन दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक पर सैकड़ों महिलाओं ने बैंक के मैनेजर एवं दलाल पर धोखाधड़ी कर लोन निकालने का आरोप लगाया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विभूतिपुर थाना क्षेत्र के गांगुली मंदा पंचायत के वार्ड नंबर 6 के सैकड़ों महिलाएं आज अपने हाथ में आवेदन लिए रोसरा अनुमंडल में दिखे ।सैकड़ों महिलाओं से मिली जानकारी के अनुसार 7 वर्ष पूर्व में गांव के अमर पासवान पूर्व तत्कालीन पंचायत समिति साख मोहन शाखा दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के दलाल राजीव सिंह के द्वारा 7 वर्ष पूर्व गांव के सभी लोगों से भारतीय पहचान पत्र एवं दो-दो फोटो लिया और कहा कि आप लोगों को सरकार द्वारा रोजगार करने के लिए ऋण दिया जाएगा।
भोले भाले गांव के लोग दलाल राजीव सिंह एवं पूर्व तत्कालीन पंचायत समिति अमर पासवान के बातों में आकर अपनी पहचान पत्र और फोटो दे दिए ।
बता दें कि उस भोले-भाले लोगों के साथ धोखाधड़ी कर लगभग 500 लोगों के नाम पर करोड़ों रुपिया दक्षिण बिहार ग्रमीण बैंक शाखा साख मोहन के पूर्व तत्कालीन शाखा प्रबंधक एवं अमर पासवान राजीव सिंह के मेल से रूपया का निकासी कर उन भोले-भाले गरीब लोगों को धोखा दिया।