वो 90 के दशक की मशहूर अदाकारा अभिनेत्रि सोनाली बिन्द्रे के लिए राज ठाकरे का दिल धड़का था

0
88

एक ऐसी सख्सियत जो किसी पहचान की मोहताज नही जो अपने दम पर महाराष्ट्र पर राज करता है इनका नाम ही राज ठाकरे है इनके पिता श्रीकांत ठाकरे है ,इनका बचपन इनके चाचा बाल केशव ठाकरे के संरक्षण में बीता राज को अपने चाचा बाल ठाकरे की मिरर इमेज कहा जाता है , अंदाज एवं मिजाज से कड़क राज ठाकरे के पाश भी मोम दिल था , इनका दिल भी किसी के लिए धड़कता था वो 90 के दशक की मशहूर अदाकारा अभिनेत्रि सोनाली बिन्द्रे के लिए राज का दिल धड़का था ,राज का सोनाली से अफेयर जग जाहिर है कुछ लोगो का मानना है कि सोनाली बिन्द्रे के बॉलीवुड में आने के बाद राज अपना दिल दे बैठे ,कुछ का मानना है कि राज ठाकरे की वजह से सोनाली को बॉलीवुड में काम और पहचान मिला ।
एक समय राज ठाकरे और सोनाली बिन्द्रे एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन जब ये बात इनके चाचा बाल ठाकरे को पता चली वो बेहद नाराज हुवे ,क्यों कि उस समय राज ठाकरे पहले से ही शादी-शुदा थे और उस वक्त वो शिव सेना में सक्रिय थे बाल ठाकरे ने उन्हें समझाया अगर वो ऐसा करते है तो इससे पार्टी की छवि खराब होगी ।
राज ठाकरे भविष्य में शिव सेना में अच्छी जगह एवं बाल ठाकरे का उत्तराधिकारी के कामना लिए अपने प्यार की कुर्बानी दे दी। *कहते है जो आगे की थाली को लात मरते है उन्हें बाद में भी कुछ हज मिलता* , बाल ठाकरे ने पुत्र मोह में अपना उत्तराधिकारी अपने बेटे उध्दव ठाकरे को बनाया। जिससे राज ठाकरे को बड़ा सदमा एवं गहरी चोट लगी।
राज के दिल पर चोट लगना भी लाजमी था कुर्सी भी गई और प्यार भी गई।
राज ठाकरे ने शिव सेना से नाराज हो कर 2006 में नई पार्टी बनाली उसका नाम *महाराष्ट्र नव निर्माण सेना* रखा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here