अगलगी में 4 घर सहित 2 भैंस, 6 बकरी जलकर मर गए

0
834

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

अगलगी में 4 घर सहित 2 भैंस, 6 बकरी जलकर मर गए

पुरनहिया—-प्रखंड क्षेत्र के अभीराज पुर बैरिया पंचायत के वार्ड 9 में मंगलवार की रात्रि तकरीबन दो बजे आग लगी है, गृह स्वामी का मानना है घर मे घूर लगा था जिसकी चिंगारी हवा के लपटों से घर को चपेट में ले लिया।

सर्वप्रथम स्वर्गीय शिव बैठा के घर में आग लगा जिसकी चपेट में सुनील बैठा ,अरविंद बैठा, गोनौर बैठा एवं लड्डू बैठा के घर में आग लग गया ,आग लगने से स्वर्गीय शिव बैठा के घर में बंधे तीन भैंस जिसमें दो भैंस पूरी तरह से झुलसने से मौके पर मौत हो गई वहीं एक भैंस घायल हो गया ,और 6 बकरी की मौके पर मौत हो गई ।

वही शिव बैठा के घर में रखे नगदी डेढ़ लाख रुपये जलकर नष्ट होने को बताया गया है।वही घर में रखे लड्डू बैठा का ग्लैमर बाइक भी जलकर कर राख हो गया। अगलगी में चार लाख की संपत्ति जलने की आकलन किया जा रहा है ।वहीं घर में रखे कपड़ा, बर्तन, फर्नीचर, आभूषण ,तथा नगदी सहित जलकर पूरी तरह राख हो गया है।

ग्रामीणों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दिया जिससे फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। वही घटनास्थल पर सीओ धीरज कुमार ने पहुंच कर प्रभावित परिवारों को आपदा के तहत 9800 का चेक प्रदान करने का आश्वासन दिया है और पॉलिथीन बैग भी मुहैया कराने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here