अनुसूचित जाति जनजाति थाना समस्तीपुर में आवेदन दिए हुए महीना हो गया लेकिन अब तक नहीं हुई कार्रवाई ।

0
569

बिहार संवादाता सिकंदर राय की रिपोर्ट:-
अनुसूचित जाति जनजाति थाना समस्तीपुर में आवेदन दिए हुए महीना हो गया। लेकिन अब तक नहीं हुई कार्रवाई ।न्याय के लिए भटक रहे पीड़िता।
रोसरा थाना क्षेत्र के हरिपुर पंचायत के हरिपुर गांव निवासी शिव पासवान के 42 वर्षीय पुत्र प्रमोद पासवान ने बताया कि वह अपने निजी भूमि में बोरिंग गरबाए हुए हैं।
जिससे खेत में पटवन के लिए पंप सेट का फिता फटा होने के कारण गांव के ही शोभा महतो के खेत में पानी बहने लगा ।शोभा महतो, रौशन महतो ,नीलम देवी सभी एकजुट होकर आया और भद्दी भद्दी गाली गलौज करने लगा ।साथ ही जाति सूचक गाली देते हुए मारपीट करने लगा। प्रमोद पासवान ने यह भी बताया कि मैं शोभा महतो के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा ।उसके बावजूद शोभा महतो ने पुनः जाति सूचक शब्द का उपयोग करते हुए कहा ऐसे नहीं मानेगा इसके खेत में आग लगा दो। उतना ही देर में रोशन महतो पंप सेट को उठाकर गड्ढे में फेंक दिया ।घटना के दौरान गांव के ही बंगाली पासवान एवं गंगा पासवान वहां से गुजर रहे थे जो इस घटना को देखे हैं।
प्रमोद ने बताया कि घटना के बाद समस्तीपुर अनुसूचित जाति जनजाति थाना समस्तीपुर में आवेदन दिए। आवेदन दिए हुए महीना भर हो गया लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है ।न्याय के लिए भटक रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here