अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई को मारी गोली, लाखों की जेवरात लूटकर फरार

0
472

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

मधुबनी: बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। हथियार बंद अपराधियों ने व्यवसाई को गोली मारकर लाखों के जेवरात लूट लूटकर फरार हो गया। घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार राजनगर थाना के भगवानपुर के पास घटना को अंजाम दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार व्यवसाई श्रवण कुमार अपने घर से दुकान की ओर निकला था कि इसी द्वौरान पूर्व से घात लगाएं अपराधी ने उसका पीछा किया।
अपराधी ने स्वर्ण व्यवसाई से उसे स्वर्ण लूटने का कोशिश किया। इस पर व्यवसाई के द्वारा विरोध किया गया। इस विरोध का अपराधियों पर इतना नागवार गुजरा कि वे तुरंत व्यवसाई को गोली मार दिया। घटना के बाद स्वर्ण व्यवसाई जख्मी होकर गिर गया। तत्पश्चात अपराधी उससे स्वर्ण व नगदी लूटकर फरार हो गया। इस घटना के बाद गंभीर रूप से घायल व्यवसाई को राजनगर अस्पताल लाया गया। जहां के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर दरभंगा मेडिकल काॅलेज अस्पताल रेफर कर दिया।
जहां इलाज के द्वौरान व्यवसाई श्रवण कुमार की जान चली गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में लग गई। पुलिस पदाधिकारी का कहना है कि जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगा। इस दिशा में पुलिस के द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही पुलिस ने शव को पोस्र्टमार्टम को लेकर अस्पताल भेज दिया। इस संदर्भ में एक मामला दर्ज करने का प्रक्रिया अपनाई जा रही है।