उत्तर प्रदेश के जनपद फ़िरोज़ाबाद थाना क्षेत्र उत्तर के नगला पानसहाय नई आबादी में महिलाओं ने लगाया  देर रात घर में घुस कर पुलिस वालों पर गालीगलौज अभद्रता करने का आरोप।

0
107

उत्तर प्रदेश के जनपद फ़िरोज़ाबाद थाना क्षेत्र उत्तर के नगला पानसहाय नई आबादी में महिलाओं ने लगाया  देर रात घर में घुस कर पुलिस वालों पर गालीगलौज अभद्रता करने का आरोप।

पीड़िता ने बताया है कि देर रात पुलिस वालो ने जबरजस्ती घर में घुसकर सामान को बुरी तरह से इधर उधर फैक दिया।और जब इसका विरोध किया तो हम सब घर वालो को भद्दी भद्दी गलियां देने लगे।

और जब एक पुलिस वाले की नजर घर पर लगे सीसीटीवी कैमरो पर पड़ी तो कहने लगा की यहां कैमरे लगे है धीरे बोलो।

और कुछ जानकारी से पता चला है कि पीड़िता के देवर को 8 मार्च 2021 को गांव नगला पांसहाय के कुछ दंबग किस्म के लोगो ने बम्बा बाईपास पर शाम के करीब मारपीट की जिससे किसी तरह बचकर वहां से वह अपने घर आ गया। लेकिन दबंगों ने उसका पीछा उसके घर तक नही छोड़ा और घर पर आकर जान से मारने की नीयत से पीड़ित के देवर राजकुमार पर फायर किया लेकिन खुशकिस्मती यह रही की राजकुमार सन ऑफ प्रेमपाल सिंह बच गया।
जिसे लेकर  विवेक , गब्बर, कल्लू,व प्रह्लाद जैसे दबंगों के खिलाफ थाना उत्तर में मुकदमा दर्ज कराया गया था थाना उत्तर में अ.सं. 144 सन 2021 धारा-147,323,307,504,506 आईपीसी में दर्ज हुई थी।परन्तु पुलिस ने उक्त रिपोर्ट पर कोई कार्यवाही नही की और न ही किसी अपराधी को पकड़ा।  किन्तु कल दिनांक 22/03/2021 को समय करीब 8 बजे पुलिस थाना उत्तर के कोटला रोड नगला करन सिंह पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल कुमार,विनोद कुमार,गौरव रावत और अन्य साथियों के साथ  घर में घुस कर सामान को इदर से उधर फेंकने लगे जिसका विरोध बेबी, रेशमा तथा घर की अन्य महिलाओं ने किया तो पुलिस वालों ने भद्दी भद्दी गालियां देकर अभद्रता करने लगे।

नेशनल एंटी करप्शन न्यूज़ चैनल ब्यूरो चीफ संजय शर्मा फिरोजाबाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here