उपमुख्यमंत्री माननीय केशव प्रसाद मौर्य ने कोरोना से निदान पाने हेतू धनुष फाउंडेशन एवं संपत्ति आरोग्य मित्र अभियान द्वारा आयोजित निशुल्क टेली मेडिसन सेवा का किया उद्घाटन

0
114

उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कोरोना से निदान पाने हेतु धनुष फाउंडेशन एवं सम्पाति आरोग्य मित्र अभियान द्वारा आयोजित निःशुल्क टेलीमेडिसिन सेवा का किया लोकार्पण।
वर्चुअल रूप से किया गया इस कार्यक्रम का आयोजन।

चिकित्सा जगत व अन्य स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा कोरोना संक्रमण के निदान में किए जा रहे योगदान के लिए उपमुख्यमंत्री ने की सराहना।

छोटे-छोटे प्रयासो के बड़े परिणाम निकलते हैं ।
केशव प्रसाद मौर्य
आज दिनांक 18/5/2021

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कौशांबी के कसिया से धनुष फाउंडेशन एवं सम्पाति आरोग्य मित्र अभियान द्वारा आयोजित निःशुल्क टेलीमेडिसिन सेवा का लोकार्पण किया। इस सेवा के माध्यम से लोग घर बैठे ही डॉक्टर से कॉल के जरिए बात कर सकते हैं और अपने ट्रीटमेंट का प्रिस्क्रिप्शन पा सकते हैं। इस सेवा की देवीपाटन मंडल से शुरुआत की गई है।
श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मा० प्रधानमंत्री जी व मा०मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में कोरोना की चुनौती का बहुत अच्छे ढंग से मुकाबला किया जा रहा और जरूरतमंदों की मदद की जा रही है।
इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सेवा और परमार्थ का कार्य बहुत महान होता है ।थोड़े-थोड़े प्रयास से बहुत बड़े परिणाम निकलते हैं। इस सेवा के लिए उन्होंने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए इस कार्य की सराहना की ।
उन्होंने कहा कि कोरौना के महासंकटकाल में सरकार के साथ-साथ समाज के विभिन्न वर्गों या अलग-अलग क्षेत्रों में कार्य करने वाले लोग जरूरतमंदों की सेवा का कार्य कर रहे हैं ,जो अभिनंदनीय है ।उन्होंने कहा कोरोना से लड़ाई हम सबको मिलकर लड़ना है और हम निश्चित रूप से इसमें विजय प्राप्त करेंगे ।
उन्होंने कहा कि जब भी कोई संकट आता है, तो समर्थवान व्यक्ति आगे आते हैं ।उन्होंने संस्था की सरकार की ओर से हर संभव सहायता का भी आश्वासन दिया,और कोरोना संकट से निपटने में सरकार, चिकित्सा जगत के साथ-साथ अन्य लोगों द्वारा की जा रही सेवा के लिए उन्होंने सराहना की।
एन ए सी न्यूज चैनल मझनपुर तहसील रिपोर्ट सुशील कुमार श्रीवास्तव मोबाइल नंबर 7317838149

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here