उसकी पत्नी होने का दावा कर रही है।

0
358

ब्रेकिंग न्यूज़
उत्तर प्रदेश के जिला फिरोजाबाद के थाना उत्तर के क्षेत्र मुहल्ला ओझा नगर में एक अजीब वाक्या देखने को मिला जहां बीते दिन एक महिला द्वारा विनीत पुत्र श्री बदन सिंह के यहां आकर विनीत पर उसकी पत्नी होने का दावा कर रही है। पुलिस को लिखित तहरीर के आधार पर वह अपने आप को विनीत की धर्मपत्नी बता रही है उसने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि विनीत और पीड़ित महिला दोनों ने 1 साल पती-पत्नी की तरह रह रहे हैं और दोनों में प्रेम संबंध भी थे उसके बाद उत्तरखण्ड के रुद्रपुर शहर में एक मंदिर में शादी कर ली थी लेकिन वाक्या ये हुआ कि विनीत द्वारा किसी दूसरी जाॅब के इंटरव्यू देने के बहाने अपने शहर फिरोजाबाद में आ गया जब पीड़ित महिला कविता मंण्डल ने विनीत के दोस्तों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह तो अपने शहर फिरोजाबाद चला गया है इससे में अपने आप को ठगी सी महसूस करने लगी और यहां आई तो पता चला की वह दूसरी शादी करने के लिए गया हुआ है और अब में पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही हॅंू।
जब कुछ समाजसेवी एवं राजनैतिक पार्टियों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने प्रदेश सरकार और पुलिस के रवैए पर ही सवाल खड़े कर दिए।

कि सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को लेकर करोड़ो रूपए खर्च कर रही है लेकिन सारे वादे खाखले नजर आ रहे हैें तभी महिला को लेकर थाना उत्तर पुलिस कोटला रोड ओझा नगर में विनीत के घर पहुंची तो लेकिन विनीत के बारे में जानकारी लेकर खाली हाथ ही वापस आ गई। जब नेशनल एंटी करप्शन न्यूज चैनल संजय शर्मा टीम द्वारा जानकारी की गई तो उसने कहा कि मेरे द्वारा लगातार कल दोपहर से थाने के चक्कर लगाए जा रहे हैं लेकिन अभी तक पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। पीड़ित महिला का यह भी केहना है कि मैं केवल न्याय चाहतीं हॅंू जिससे वह व्यक्ति किसी दूसरी लड़की की जिंदगी खराब न कर सकें।

नेशनल एंटी करप्शन न्यूज़ चैनल ब्यूरो चीफ संजय शर्मा फिरोजाबाद