कथावाचक चला रहे इस्लामिक एजेंडा।

0
608

बता दे बीते कुछ दिनों से कुछ कथावाचक चला रहे है ,इस्लामिक एजेंडा भोले-भाले जनता को मूर्ख बनाकर उन्हें इस्लाम के रास्ते पर ले जाने का पूरा प्रयास कर रहे है।

इनमें प्रमुख कथावाचक *मोरारी बापू* , *देवी चित्रलेखा* , *चिन्मयानंद* , *गुरु माँ आनंद मूर्ति* आदी ऐसे कई कथा वाचक है जो अपने मंच से *अली मौला* का जाप कर रहे है *अल्लाह* जैसे शब्द बोल रहे है तथा *मोहम्मद की करुणा* का गुणगान कर रहे है और अपने भोलेभाले जनता से जप करवा रहे है

जिहादी संत के रूप में छुपे हुवे है इनसे बचने की आवश्यकता हैं राम तथा कृष्ण के वीरता के बारे में बताने के बजाय , *मुहम्मद की करुणा* बाता रहे है।

इनकी मानसिकता साफ है ये इस्लाम का प्रचार प्रसार कर रहे है ,इनको विदेशों से फंड मिल रहा है उनके तथा देश के भोले भाले जनता की आस्था तथा पैसे से पल पोष रहे है। इनको नाम और शौहरत राम और कृष्ण का कथा कर के मिला और ये अब इस्लाम तथा अली तथा मुहम्मद का प्रचार कर रहे है ।इनका एक ही एजेंडा है हर हाल में भारत देश मे इस्लाम का प्रचार करना है ,इस प्रकार के जिहादीयो से भोले भाले जनता को बचना चाहिये जो इस्लाम का प्रचार करे उन कथा वाचको का बहिष्कार करना चाहिए।


संवाददाता
हिमान्शु सिंह
ब्यूरो चीफ वारणसी डिवीजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here