कोरोना जांच के लिए गए डॉक्टर को ग्रामीणों ने पीटा

0
303

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

औरंगाबाद :-कोरोना जांच के लिए डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी गए थे, लेकिन देखते ही ग्रामीण भड़क गए। डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों की पिटाई कर दी।यह घटना गोह थाना क्षेत्र के एकौनी गांव की है।जांच से नाराज ग्रामीणों ने जिस गाड़ी से मेडिकल टीम गई थी उस गाड़ी में तोड़फोड़ कर दिया। मेडिकल टीम छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन ग्रामीण कुछ नहीं सुनी।

हमले में एसडीपीओ घायल
मेडिकल टीम पर हमले की सूचना मिलने के बाद दाउदनगर के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी तथा उनके साथ गयी पुलिस टीम को भी को भी आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों द्वारा किये गये हमले में एसडीपीओ राजकुमार तिवारी जहां घायल हो गये हैं वहीं उनका बॉडीगार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही औरंगाबाद के डीएम तथा एसपी बड़ी संख्या में पुलिसबलों के साथ मौके के लिये रवाना हो गये ।  इस बीच स्वास्थय टीम पर हुए हमले के विरोध में गोह के सभी चिकित्सक तथा चिकित्साकर्मी धरने पर बैठ गये हैं और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
बाहर से आए लोगों की जांच करने गई गई थी टीम
बताया जा रहा है कि दूसरे राज्यों से कुछ लोग एकौनी गांव में आए थे। सूचना मिलने के बाद मेडिकल जांच करने के लिए गई थी  टीम। यही बात ग्रामीणों को नागवार गुजरी और मेडिकल टीम पर हमला कर दिया। बता दें कि इसस पहले भी कई जिलों में मेडिकल टीम पर हमला हो चुका है। मेडिकल टीम पर हमला रूक नहीं रहा है। कुछ लोग साफ कोरोना जांंच करने से इंकार कर दे रहे हैंं।