कौशांबी में लापता युवक का शव नहर में मिलने से सनसनी

0
510

यूपी के कौशांबी जिले में 2 फरवरी से लापता हुए युवक का शव आज सुबह नहर में उतराता मिला। शव मिलने की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या कर शव नहर में फेंके जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की छानबीन में जुट गई।

मंझनपुर थाना क्षेत्र के टेंवा इलाके में आज सुबह एक युवक का शव नहर में उतराता मिला। शव मिलने की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मौका-ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई। मृतक युवक के शव की शिनाख्त शिव दयाल निवासी सैबसा गांव के रूप में हुई है। घटना की सूचना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुराहाल है।

युवक की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए परिवार वालो ने बताया कि वह 2 फरवरी को सब्जी खरीदने टेंवा बाजार गया हुआ था। उसके बाद से वापस घर लौट कर नही आया। उसकी काफी खोजबीन भी की, लेकिन उसका कुछ भी पता नही चला। आज सुबह नहर में शव मिलने की खबर उन्हें मिली है। उनसे किसी से कोई दुश्मनी भी नही है। फिर भला कोई क्यों शिव दयाल की हत्या करेगा।

घटना के बाबत प्रभारी सीओ सदर डॉ० कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ़्तीश कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-डॉ. अरविंद कुमार पाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here