घाटमपुर कोतवाली प्रभार संभालते ही सक्रिय हुए नए कोतवाल धनेश कुमार● घाटमपुर कोतवाली का प्रभार संभालते ही नए कोतवाल धनेश कुमार सक्रिय हो गए.

0
241

●घाटमपुर कोतवाली प्रभार संभालते ही सक्रिय हुए नए कोतवाल धनेश कुमार● घाटमपुर कोतवाली का प्रभार संभालते ही नए कोतवाल धनेश कुमार सक्रिय हो गए.

आते ही उन्होंने सबसे पहले रूट मार्च करके कस्बे का की व्यवस्थाओं को समझा. वही दूसरे दिन उन्होंने नगर के बैंकों का निरीक्षण करते हुए वहां की कमीयो पर बैंक मैनेजर का ध्यान आकर्षित करते हुए उसमें सुधार की अपेक्षा की. ज्ञात रहे मंगलवार की शाम घाटमपुर कोतवाली संभालने वाले नए कोतवाल धनेश कुमार ने आते ही लोगों को अपनी कार्यशैली से परिचित कराते हुए बेहतर व्यवस्था का भरोसा दिलाया. शाम को पदभार संभालते ही कोतवाल ने नगर के सभी मार्गों पर पैदल मार्च करते हुए नगर की व्यवस्थाओं को परखा. वही दूसरे दिन सुबह उन्होंने बैंकों का निरीक्षण किया .जहां मिलने वाली सुविधाओं के बारे में बैंक मैनेजर से बातें की. वहीं आम जनता से भी उन्होंने संवाद स्थापित किया और लोगों से बैंकों के कार्य शैली का फीडबैक लिया।. घाटमपुर कानपुर से विपिन कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here