चौकीदार ने लड़की के साथ की रेप की कोशिश।

0
507

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

छपरा में एक चौकीदार ने लड़की के साथ रेप की कोशिश की है।चौकीदार  ने धौंस दिखाते हुए एक लड़की को जबरदस्ती खेत में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया।  लेकिन लड़की किसी तरह बच कर घर भाग आय़ी। लेकिन वर्दी की रौब में वो उसके घर तक पहुंच गया और परिवार वालों के साथ मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते आरोपित चौकीदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 
 जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की ये घटना है। गांव के दुकान से लड़की सामान लेकर घर आ रही थी तभी रास्ते मे ही गांव के कालु कुमार और चौकीदार दिनेश राय दोनों ने मिलकर उसे पकड़ लिया और गलत नियत से खेत की तरफ ले जाने लगे। जिसके बाद लड़की किसी तरह वहां से धक्का-मुक्की करके भागी और घर पहुंची।  जिसके बाद वो दोनों पीछे-पीछे उसके घर तक पहुंच गये और गाली-गलौज करते हुए लड़की के मां-बाप से मारपीट की।लड़की ने आरोप लगाया है कि अक्सर चौकीदार दिनेश राय अपने पद का धौंस दिखाकर गांव की युवतियों के साथ छेड़खानी करता रहता है।
लड़की के महिला थाना मे शिकायत दर्ज करायी जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते सदर डीएसपी अजय सिंह ने स्थानीय थाने के साथ छापेमारी कर मामले के नामजद अभियुक्त चौकीदार दिनेश राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here