ट्रिपल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी, पुलिस के उड़े होश

0
437

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

बिहार में इन दिनों बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आये दिन ही हत्या और बलात्कार जैसी घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। इस वकत एक बड़ी खबर सामने आ रही है ।बेतिया से जहां ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।पुलिस हत्या की छानबीन में जुटी हुई है।
वारदात पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया की है। जहां शिकारपुर थाना के कौलाची गांव में एक साथ तीन-तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला और दो बच्चों को उसके घरवालों ने ही मौत के घाट उतार दिया।बताया जा रहा है कि महिला और उसके दो बच्चे, ढ़ाई साल की एक बच्ची और एक साल के बेटे की निर्मम तरीके से हत्या की गई है।
इस सनसनीखेज वारदात से पुलिस भी सकते में है।मिली जानकारी के मुताबिक तीनों की हत्या कर उनकी डेड बॉडी को जलाने की कोशिश की जा रही थी।इस दौरान वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों की अधजली डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया।थानाध्यक्ष के मुताबिक ससुराल वालों के ऊपर मर्डर का आरोप लगाया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। ससुराल वालों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here