दबंगों ने महिला को गर्म छड़ से दागा, थाना ने नहीं सुना 

0
726

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

सीतामढ़ी से बड़ी खबर सामने आ रही है। सीतामढ़ी में दबंगों ने लोहे के गर्म सलाखों से दाग कर महिला को घायल कर दिया। महिला को थाना में न्याय नहीं मिला तो लॉकडाउन में 18 किलोमीटर पैदल चल कर एसपी साहब के पास पहुंची। हालांकि महिला की एसपी साहब से मुलाकात नहीं हो पाया।

परिहार थाना क्षेत्र का ये मामला है जहां  बकरी के विवाद में दबंगों द्वारा राधा देवी को लोहे के रॉड से जिस्म को दाग कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।महिला ने न्याय के लिए थाने में आवेदन दिया था। लेकिन न्याय नहीं मिला तो राधा देवी 18 किलोमीटर चलकर न्याय के लिए सीतामढ़ी एसपी से गुहार लगाने पहुंची।सीतामढ़ी एसपी से महिला की मुलाकात नही हुई लॉक डाउन के बाद मुलाकात की बात कही गयी। वृद्ध महिला के जिस्म को पर गर्म लोहे के दाग कर घायल कर दिया गया है महिला के शरीर पर कई दाग के निशान हैं बेरहम तरीके से महिला को लोहे के रोड से दागा गया है।

पीड़िता का आरोप है कि इस घटना में परिहार थाना की पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं की।  न्याय की उम्मीद लगाए महिला जब सीतामढ़ी समाहरणालय सीतामढ़ी के पहुंची तो सीतामढ़ी एसपी से भी महिला की मुलाकात नही हुई। राधा देवी जो करीब 70 साल की है घटना परिहार थाना क्षेत्र अधखनी गांव की रहने वाली हैं। इस घटना में  सीताराम सिंह, शंकर सिंह,मनजीत कुमार, राम इकबाल सिंह,संजय सिंह और सोनेलाल सिंह समेत 9 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। वहीं परिहार थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस उन लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन अब तक इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है।